Policy Banner Image

रद्दीकरण, धन वापसी,
वापसी नीति

SWAH में, हम अपने ग्राहकों को प्रीमियम-गुणवत्ता वाले उत्पाद और असाधारण सेवा प्रदान करने के लिए समर्पित हैं। जबकि हम आपकी संतुष्टि सुनिश्चित करने का प्रयास करते हैं, हमारे उत्पादों की प्रकृति और उनके विशिष्ट शेल्फ़ लाइफ़ के कारण, रद्दीकरण, वापसी और धनवापसी पर निम्नलिखित दिशानिर्देश लागू होते हैं।

रद्दीकरण नीति

  • एक बार ऑर्डर देने और पुष्टि हो जाने के बाद उसे रद्द नहीं किया जा सकता।
  • रद्द किये गए ऑर्डरों के लिए धन वापसी जारी नहीं की जाएगी।

धन वापसी और वापसी नीति

हम आम तौर पर ऑर्डर डिलीवर होने के बाद रिटर्न या रिफंड अनुरोध स्वीकार नहीं करते हैं। हालाँकि, निम्नलिखित स्थितियों में, हम आपके साथ मिलकर सौहार्दपूर्ण समाधान प्रदान करने में प्रसन्न होंगे:

1. क्षतिग्रस्त उत्पाद:

यदि आपको डिलीवरी के दौरान कोई उत्पाद क्षतिग्रस्त मिलता है, तो कृपया अपना ऑर्डर प्राप्त करने के 24 घंटे के भीतर हमें सूचित करें।

  • निम्नलिखित विवरण के साथ info@swah.co.in पर ईमेल भेजें:
    1. क्रम संख्या
    2. क्षतिग्रस्त पैकेजिंग और उत्पाद की स्पष्ट तस्वीरें (कई कोणों से)
    3. क्षतिग्रस्त उत्पाद को दिखाते हुए अनबॉक्सिंग का एक वीडियो
  • एक बार जब हम साक्ष्य की समीक्षा कर लेंगे, तो हम बिना किसी अतिरिक्त लागत के क्षतिग्रस्त उत्पाद को बदल देंगे।
  • एकाधिक आइटम वाले ऑर्डर के लिए, केवल क्षतिग्रस्त उत्पाद को ही प्रतिस्थापित किया जाएगा।

2. गुम उत्पाद:

यदि आपके ऑर्डर में कोई आइटम गायब है, तो कृपया डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर हमें सूचित करें।

  • निम्नलिखित विवरण के साथ info@swah.co.in पर ईमेल भेजें:
    1. क्रम संख्या
    2. बॉक्स खोलने का एक वीडियो जिसमें बॉक्स के सभी तरफ और प्राप्त वस्तुओं को दिखाया गया है
  • सत्यापन के बाद, हम तुरंत गुम उत्पाद भेज देंगे।

3. खराब या गुणवत्ता-संबंधी समस्या वाला उत्पाद:

यदि किसी उत्पाद में गुणवत्ता संबंधी समस्या या खराबी पाई जाती है, तो कृपया डिलीवरी के 72 घंटों के भीतर हमें सूचित करें।

  • निम्नलिखित विवरण के साथ info@swah.co.in पर ईमेल भेजें: <
    1. क्रम संख्या
    2. उत्पाद का बैच कोड और विनिर्माण/पैकेजिंग तिथि
    3. समस्या को दर्शाने वाली स्पष्ट तस्वीरें या वीडियो
  • उचित जांच और सत्यापन के बाद, हम अपने खर्च पर उत्पाद को बदल देंगे।

प्रतिस्थापन की प्रक्रिया:

  • सभी प्रतिस्थापन अनुरोधों को उचित साक्ष्य, जैसे कि फोटो और वीडियो, द्वारा समर्थित होना चाहिए, ताकि समस्या को कुशलतापूर्वक हल करने में हमारी सहायता हो सके।
  • हमारी टीम 24-48 घंटों के भीतर आपके ईमेल का जवाब देगी और पूरी सहायता प्रदान करेगी

अतिरिक्त शर्तें:

  • SWAH मूल्य निर्धारण त्रुटियों, टाइपोग्राफिकल गलतियों या गलत उत्पाद जानकारी के कारण ऑर्डर को अस्वीकार या रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है, भले ही ऑर्डर की पुष्टि हो गई हो। ऐसे ऑर्डर के लिए किया गया कोई भी भुगतान वापस कर दिया जाएगा।
  • ग्राहकों से अपेक्षा की जाती है कि वे इस नीति का पालन करें तथा रद्दीकरण, वापसी या धन वापसी के कारण होने वाले किसी भी नुकसान के लिए SWAH या इसकी मूल कंपनी को उत्तरदायी न ठहराने पर सहमत हों।

हम आपके सहयोग को महत्व देते हैं और एक सहज और संतोषजनक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अधिक सहायता के लिए, कृपया हमसे info@swah.co.in पर संपर्क करें।